• (iOS) Cat Simulator कोड कई क्रिस्टल

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Cat Simulator ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Cat Simulator IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ कोड कई क्रिस्टल ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Cat Simulator 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    मुझे यह गेम बहुत पसंद है बहुत अधिक विज्ञापन नहीं लेकिन आपको दूसरों द्वारा कई मोड में क्यों टकराना पड़ता है इसे ठीक करें

    बढ़िया ग्राफिक्स! प्ले स्टोर पर किसी भी अन्य कैट सिम से काफी बेहतर। लेकिन इसका 4 स्टार लैग और विज्ञापनों के कारण ही एक कारण है। लेकिन क्या आप कृपया मल्टीप्लेयर में चैट जोड़ सकते हैं? टाइ!

    वास्तव में हमें डाउनलोड नहीं करने देता और हर सेकेंड जोड़ता भी है

    मुझे इस खेल से प्यार है। यह मेरा बचपन और 2017 से मेरा पसंदीदा खेल है। क्या आप नए घर जोड़ सकते हैं? सभी घर एक जैसे हैं। मुझे अच्छा लगेगा अगर आप नई दुनिया जैसे होटल या कुछ और जोड़ें। बीटीडब्ल्यू यह गेम सबसे अच्छा है। 5 सितारे!

    इसे मेरे सभी व्यक्तिगत डेटा और उस तरह की सामग्री की आवश्यकता क्यों है? क्या हम इन दिनों एक ऐसे खेल का आनंद नहीं ले सकते जिसमें हमारे सभी व्यक्तिगत डेटा को जानने की आवश्यकता नहीं है?

    यह लोड नहीं हो रहा है यह कचरा है मैं -5 दूंगा और यह पीसी पर काम करता है और आंदोलन कचरा है -100

    अचानक काम करना बंद कर दिया। इसके अलावा मिनी गेम में इतने बड़े हिट बॉक्स हैं कि इसे चलाना वास्तव में मुश्किल है और वस्तुओं पर फंसना आसान है।

    यह मेरी छोटी चचेरी बहन के लिए अच्छा है

    यह मुझे इसे डाउनलोड करने नहीं देगा, मैंने इसे पहले डाउलोड किया था, लेकिन अब यह काम नहीं कर रहा है, जब तक कि यह ठीक नहीं हो जाता है, तब तक यह एक स्टार नहीं दे रहा है।

    मैं इसे किसी कारण से डाउनलोड नहीं कर सकता, मैंने पहले इस गेम को करने के लिए सब कुछ करने की कोशिश की थी, लेकिन कारणों से मुझे इसे इंस्टॉल करना पड़ा, कृपया इसे ठीक करें, मुझे यह गेम पसंद है

    सिर्फ इसलिए कि खेल लोड नहीं हुआ है, मेरी क्षमा याचना यह देखने का कारण नहीं है कि यह दसियों और वर्षों में कैसे बदल जाता है, मैं इसे याद करूंगा लेकिन Ik यह 2015 से बाहर है, लेकिन मैं शायद 2016 में खेला था।


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :